Redmi Y3 32MP सेल्फी कैमरा के साथ 24 अप्रैल को होगा लॉन्च || Redmi Y3 launching on 24April with 32MP selfie camera

Redmi Y3, Redmi y3 selfie camera
Redmi Y3

दोस्तों जैसा कि आपको पता है MI इंडिया का नंबर वन स्मार्टफोन ब्रांड है और वह बहुत ही अग्रेसिव प्राइस में अच्छे फोन को लांच करती है हाल ही में उन्होंने अपना 2 स्माटफोन
Redmi Note7 and Redmi Note 7Pro लांच किया था और अब रेडमी के Y series का नया स्मार्टफोन और रेडमी Y2 का सक्सेसर Redmi y3 24 अप्रैल को लांच करने जा रही है तो दोस्तों आज हम इसी फोन के बारे में बात करने वाले हैं और जानेंगे कि इस फोन में आपको क्या क्या स्पेसिफिकेशन देखने को मिलेगी


  • Camera in REDMI Y3


Front (selfie) camera in Redmi Y3

दोस्तों जैसा कि आपको पता है रेडमी के वॉइस सीरीज का सभी स्मार्टफोन सेल्फी कैमरा के लिए जाना जाता है आपको रेडमी y1 में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा और रेडमी Y2 में भी 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा देखने को मिला था और दोस्तों इस बार रेडमी की तरफ से कंफर्म हो चुका है कि आपको रेडमी y3 में 32 मेगापिक्सल का कैमरा देखने को मिलेगा जो कि एक बहुत ही बड़ी बात है और दोस्तों आपको पता है कि रेडमी के Y सीरीज के सभी स्मार्टफोन का बेस रेडिएंट ₹10000 के नीचे मिलता है तो दोस्तो ₹10000 के नीचे आपको 32 मेगापिक्सल कैमरा वाला फोन देखने को मिलेगा जो कि एक बहुत ही बड़ी बात है.

Back (Rear) camera in REDMI Y3

              और दोस्तों आपको Back कैमरा 16+5 मेगापिक्सल का देखने को मिल सकता है जिस की क्वालिटी बहुत अच्छी होगी

  • Design of REDMI Y3

Redmi Y3, Tech Pankaj, Redmi y3 design
Redmi Y3
 दोस्तों अगर हम रेडमी y3 के डिजाइन की बात करें तो आपको बैक में रेडमी नोट 7 और नोट 7 प्रो के जैसा ही डिजाइन देखने को मिल सकता है और वह ग्रेडियंट फिनिश के साथ बहुत सारे अलग अलग कलर्स में आएगा . और दोस्तों रेडमी y3 का फ्रंट डिजाइन की बात करें तो आपको रेडमी नोट 7 नोट 7 प्रो के जैसा ही वॉटर ड्रॉप नाच वाला डिस्प्ले देखने को मिल सकता है और वही स्क्रीन का Resolution की बात करें तो आपको Full HD+ का रेजोल्यूशन मिल सकता है और स्क्रीन 6.2inch की हो सकती है.

  • Battery in REDMI Y3

Battery in Redmi Y3, Tech pankaj
Redmi Y3
 दोस्तों रेडमी y1, रेडमी Y2 मैं आपको 3000Mah की बैटरी देखने को मिलती थी जो की बहुत ही कम थी लेकिन दोस्तों रेडमी y3 में आपको बहुत बड़ी बैटरी देखने को मिलेगी जो कि रेडमी के द्वारा खुद ही कंफर्म किया गया था इसमें शायद आपको 4000Mah या उससे भी बड़ी बैटरी देखने को मिल सकती है जो की बहुत ही अच्छी बात है

  • Processor in REDMI Y3


Redmi Y3, Tech Pankaj, processor in Redmi Y3
Redmi Y3

 दोस्तों इस फोन में एप्स आपको Qualcomm Snapdragon का 632 वाला प्रोसेसर मिल सकता है. जो कि बजट रेंज में एक बहुत ही अच्छा प्रोसेसर है.

  • Price of REDMI Y3



 जैसा कि आपको मैंने पहले ही बता दिया कि यह फोन 4 अप्रैल को लांच होगा और दोस्तों अगर हम इस फोन के प्राइस की बात करें तो इसके Base वेरिएंट 3GB Ram and 32GB storage की प्राइस ₹9499 हो सकती है लेकिन दोस्तों देखते हैं कि रेडमी इस फोन की प्राइस क्या रहती है.



दोस्तो आशा करता हूं कि आपको यह ब्लॉग पसंद आई होगी अगर यह ब्लॉक पसंद आई हो तो इस पोस्ट को आप अपने दोस्तों के साथ शेयर कर सकते हैं और अगर आपके मन में कोई सवाल हो तो आप हमें नीचे कमेंट बॉक्स में बता सकते हैं.

Pankaj Kumar

Hey, This is Pankaj Kumar a Learning Frontend Web Developer

Post a Comment

Thanks for sharing your thoughts..

Previous Post Next Post